मैच हारने पर बोले शाकिब अल हसन "हम अपने खेल को एन्जॉय कर रहे हैं"

भारत और बांग्लादेश के बीच 2 अक्टूबर को खेले गए मैच में भारत ने बांग्लादेश को हरा दिया। दोनों देशों के बीच एडिलेड ओवल में हुए मैच में रोमांचक मुकाबले के बाद भारत ने बांग्लादेश को डकवर्थ लुइस के आधार पर 5 रन से मात दी। इस मैच को जीतने के बाद भारत अब ग्रुप 2 में 6 अंकों के साथ टॉप पर पहुँच गया है। अब उसके सेमी फाइनल की राह और आसान हो गई है।  बारिश से प्रभावित इस मैच में भारत की इस जीत में केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव और अर्शदीप सिंह का योगदान खास रहा। भारत ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों मे

author-image
By puneet sharma
मैच हारने पर बोले शाकिब अल हसन "हम अपने खेल को एन्जॉय कर रहे हैं"
New Update

भारत और बांग्लादेश के बीच 2 अक्टूबर को खेले गए मैच में भारत ने बांग्लादेश को हरा दिया। दोनों देशों के बीच एडिलेड ओवल में हुए मैच में रोमांचक मुकाबले के बाद भारत ने बांग्लादेश को डकवर्थ लुइस के आधार पर 5 रन से मात दी। इस मैच को जीतने के बाद भारत अब ग्रुप 2 में 6 अंकों के साथ टॉप पर पहुँच गया है। अब उसके सेमी फाइनल की राह और आसान हो गई है। 

बारिश से प्रभावित इस मैच में भारत की इस जीत में केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव और अर्शदीप सिंह का योगदान खास रहा। भारत ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों में 6 विकेट पर 184 रन बनाए। जबाब में 16 ओवरों 151 रन के लक्ष्य के संशोधित लक्ष्य का पीछा करते हुए बांग्लादेश की टीम 6 विकेट के नुकसान पर 145 ही बना सकी।   

ये भी पढ़े - टी20 विश्व कप में रोहित का फ्लॉप शो जारी, गुस्साए लोगों ने जमकर किया ट्रोल

शाकिब अल हसन ने इस हार पर कहा 

publive-image

मैच समाप्ति के बाद बोलते हुए बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने कहा कि "जब भी हम भारत के खिलाफ खेलते हैं, तो कहानी कुछ इसी तरह की ही रहती है। हम जीत के पास पहुँच जाते हैं, लेकिन हम अंत में चूक जाते हैं। आज के मैच में दोनों टीमों ने इस मैच को पूरी तरह एन्जॉय किया। यह बहुत ही शानदार खेल था और हम भी यही चाहते थे।"

ये भी पढ़े- रोमांचक मुकाबले में भारत ने बांग्लादेश को 5 रन से रौंदा, सोशल मीडिया पर लगा बधाइयों का तांता

 

शाकिब ने आगे कहा कि "अंत में आखिरकार किसी को तो मैच जीतना ही था, वो एक ही टीम जीत सकती और किसी टीम को हारना ही था। लिटन दास हमारे सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं। जिस तरह से उन्होंने पावरप्ले में बल्लेबाजी की, उससे हमें मोमेंटम मिल गया। और उनकी पारी ने हमें विश्वास दिलाया कि हम यहां की शॉर्ट बाउंड्री के कारण यहां टारगेट चेज कर सकते हैं।" 

बांग्लादेशी कप्तान शाकिब आगे बोले "भारत के टॉप 4 बल्लेबाजों पर नजर डालें तो वे बेहद खतरनाक बल्लेबाज हैं। हमारी योजना उन टॉप 4 को जल्दी आउट करने की थी और इसलिए हमने तस्कीन का कोटा जल्द ही खत्म करवा दिया। उसने अच्छी गेंदबाजी की, लेकिन दुर्भाग्यवश से उसे विकेट नहीं मिल सके। तस्कीन की गेंद पर कैच भी छूटा, उसकी गेंदबाजी बहुत किफायती रही।" 

अंत में शाकिब अल हसन "हम इस विश्व कप को पूरी तरह से एन्जॉय कर रहे हैं, और हम ड्रेसिंग रूम में क्रिकेट के बारे में ज्यादा बात नहीं कर रहे हैं। हमें अभी एक और मैच खेलना है और हम उस पर ध्यान केंद्रित चाहते हैं।"

#Virat Kohli #KL RAHUL #t20cricket #ICC Men's T20 World Cup #t20 world cup #arshdeep singh #shakib al hasan #bangladesh cricket #team india #surya kumar yadav #India vs Bangladesh
Here are a few more articles:
Read the Next Article
Subscribe